बालाघाट ।  शहर के मायल नगरी तिरोड़ी के महावीर जिम में लगे प्रेस मशीन की चपेट में आने से सात वर्ष के बालक की मौत हो गई। मौत का कारण अभी स्‍पष्‍ट नहीं है। जिम के संचालक बालक को तत्‍काल अस्‍पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्‍सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही अनुविभागीय अधिकारी पुलिस माणिक मणि कुमावत पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे।

जिम संचालक बोले- इस बात की जानकारी हमको भी नहीं कि बालक वहां कैसे पहुंचा

जिम संचालक कृष्णा कोहरे और आशीष निगारे ने बताया कि मशीन साफ कर रहे थे। तभी हादसा हुआ। बालक प्रेस मशीन की चपेट में कैसे आया, इस बात की जानकारी हमको भी नहीं है। अपनी मां के साथ रहता था। बालक के पिता किसी आपराधिक मामले में जेल में बंद है। घटना के वक्त बालक की मां काम पर गई थी। महिला का इस घटना के बाद बहुत बुरा हाल है।

अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा कर जिम शुरू किया

आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि तिरोड़ी में शिक्षक राजकुमार निखारे के बेटे आशीष निखारे और कृष्णा कोहरे ने मिलकर अवैध तरीके से जमीन पर कब्जा कर जिम शुरू किया है। वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव मां को सौंप दिया।

बालक की मां की आर्थिक हालत बेहद कमजोर

बता दें कि बालक की मां की आर्थिक हालत बेहद खराब है। पति के जेल जाने के बाद मेहनत-मजदूरी कर अपने इकलौते पुत्र की परवरिश कर रही थी। इस घटना के बाद जिले भर में संचालित हो रहे जिम के नियमों को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं.