भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के हाथों दूसरे वनडे मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से मैच अपने नाम किया। भारतीय टीम का इस मैच में ओवर एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ा। टीम मैनेजमेंट ने सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम दिया और अक्षर-संजू को प्लेइंग-11 में शामिल किया।

बैटिंग आर्डर के अलावा गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके। स्पिनर कुलदीप यादव सिर्फ एक विकेट ही चटका पाए और शार्दुल ठाकुर को 3 सफलता मिली।

इस दौरान मैच का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार यादव एक अलग अंदाज में कुलदीप यादव को विकेट लेने के लिए मोटिवेट करते हुए नजर आ रहे है। सूर्या ने बीच मैदान कुलदीप यादव को 'कचरा' कहा, जिसे देख हर कोई हैरान है।

सूर्या ने कुलदीप यादव को बीच मैदान कहा 'कचरा'

दरअसल, भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए कुछ कमाल नहीं कर सकी। पूरा बैटिंग आर्डर फ्लॉप रहा। सिर्फ ईशान किशन ही अर्धशतक जड़ सके। उनके अलावा शुभमन गिल 34 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद संजू सैमसन 9 रन और अक्षर पटेल मात्र 1 रन पर अपना विकेट गंवा बैठे। हार्दिक पांड्या 7 रन बना पाए और सूर्या का बल्ला भी नहीं चल सका। इस तरह टीम 181 रन पर ढेर हो गई।

इसके बाद वेस्टइंडीज की पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्पिनर कुलदीप यादव को कचरा कहकर बुलाते हुए दिखाई दिए। उन्होंन फिल्म लगान मूवी में अहम रोल निभाने वाले 'कचरा' को याद करते हुए उन्हें इस तरह मोटिवेट किया।

बता दें कि लगान फिल्म में कचरा की भूमिका इस वजह से भी काफी अहम थी क्योंकि अगर वह 1 रन लेकर भुवन को स्ट्राइक नहीं देते तो शायद उनकी टीम यह मैच नहीं जीत पाती। इसके अलावा उन्होंने अपने स्पिन से अंग्रेजों के बैटिंग आर्डर को तहस-नहस कर दिया था और हैट्रिक लेकर मैच का पूरा रुख बदल दिया था।

इस वजह से सूर्यकुमार यागव को कुलदीप में कचरा जैसे चमत्कारिक प्रदर्शन की उम्मीद दिखी और उन्होंने उन्हें बीच मैदान इस तरह मोटिवेट किया। सूर्या की आवाज स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गई और ये वीडियो अब वायरल हो रहा है।