नेपाल के अरघाखांची जिले में एक एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि भारतीय नागरिक पर एक बुजुर्ग महिला की हत्या का आरोप लगा है, उसकी उम्र 23 साल है। 

पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी युवक का नाम सुशांत सिंह है और वह हरियाणा का मूल निवासी है। सुशांत को 60 वर्षीय राधा थापा की हत्या के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि थापा का शव रविवार को एक जंगल में मिला। थापा के शव को सिर में गहरी चोट के निशान के साथ बरामद किया गया है पुलिस ने कहा कि सुशांत सिंह संदिग्ध रूप से जंगल में छिपा हुआ था और उसको वहीं से गिरफ्तार कर लिया गया। प्रारंभिक जांच के अनुसार, सुशांत सिंह ने सोने के गहने लूटने के इरादे से थापा पर हमला किया। उसने योजनाबद्ध तरीके से काम किया। उसने थापा पर तब हमला किया जब वह अपने घर के पास टहल रही थी। 

पुलिस के मुताबिक, राधा थापा के टहलते समय सुशांत वहां आया और उसने उससे सोने के गहने लूटने चाहे, इसके बाद राधा ने उसका विरोध किया, उसके विरोध करने पर सुशांत ने सिर पर हथियार से वार किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और अरघाखांची जिला अदालत के आदेश के अनुसार भारतीय नागरिक को सात दिनों की न्यायिक हिरासत में ले लिया है।