मलाइका अरोड़ा अपने गॉर्जियस लुक से कभी समझौता नहीं करती हैं। इस बात का सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीर को देखकर लग जाएगा। मौका कोई भी वो अपने लिए ऐसे कपड़ों और लुक्स का चुनाव करती हैं कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह जाए। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। जब वो काम के सिलसिले में घर से बाहर निकलीं। उनके गॉर्जियस लुक को देख फैंस इंप्रेस हो गए। वैसे बता दें कि मलाइका का फैशन सेंस काफी लाजवाब है। फिर वो चाहे किसी इवेंट में पहुंची हो या फिर कैजुअल आउटिंग के लिए। अपने कपड़ों में वो ग्लैमर का तड़का लगाना नहीं भूलतीं।

घऱ के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका ने कूल एंड कंफी लुक के साथ ही ग्लैमर का तड़का लगाया था। दरअसल, फोटोग्राफरों के कैमरे में कैद तस्वीरों में मलाइका सफेद रंग की छोटी सी ड्रेस पहने दिख रही हैं। जिस पर हरे रंग के प्रिंट बने हैं। हॉल्टर नेक डिजाइन की इस मिनी ड्रेस की नेकलाइन हमेशा की तरह ही डीप है। वहीं इस ड्रेस की बैकलेस डिजाइन इसे बोल्ड बना रही थी।

जबकि इस ड्रेस की स्कर्ट काफी घेर लिए थी, जो बेहद क्यूट लुक दे रही थी। मलाइका ने इस प्रिंटेड शार्ट ड्रेस को सफेद रंग के स्नीकर के साथ पेयर किया था। जिसकी वजह से ये लुक काफी आरामदायक दिख रहा था। वहीं कंधे पर टंगा ब्राउन लुइस वुइटॉन का स्लिंग बैग हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था।

मलाइका ने इस ड्रेस को बिना मेकअप वाले चेहरे के साथ और भी ज्यादा शानदार बना दिया था। ब्लैक कलर के बड़े से शेड्स के अलावा वो नो मेकअप लुक में नजर आईं। जिसे देख पता चल रहा था कि वो नेचुरल ब्यूटी हैं। वैसे बात करें इस ड्रेस की तो समर में ब्रंच आउटिंग के लिए ये ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है।