बॉलीवुड की हॉटेस्ट डीवा मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। मलाइका अक्सर ही अपने हॉट लुक से फैंस को क्रेजी बनाती हैं। वो प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। एक वक्त मलाइका और अरबाज खान को बी-टाउन के पावर कपल्स की लिस्ट में गिना जाता था।

दोनों के तलाक से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगा था। अलग होने के बाद दोनों को बेटे के साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। कभी उन्हें बेटे के साथ पार्टी करते तो कभी एयरपोर्ट पर देखा जाता है। इसी बीच एक बार फिर से मलाइका और अरबाज को एक साथ स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मलाइका अरबाज को गले लगाती नजर आ रही हैं।

मलाइका ने अरबाज को लगाया गले

मलाइका अरोड़ा जब अरबाज खान से मिलीं तो दोनों ने एक-दूसरे को बिना किसी संकोच के गले लगाया। दोनों का बिहेवियर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हर कोई उनके पैरेंटिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'दोनों एक-दूसरे को अच्छे से सम्मान देते हैं। साथ ही इतनी अच्छी तरह से पैरेंटिंग करने के योग्य हैं।' वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, ' इसी को पैरेंटिंग कहते हैं, सिर्फ पढ़े-लिखे लोग ही इसे कर सकते हैं।' इस तरह के कई और कमेंट कर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।