खालिस्तान समर्थक व अलगाववादी अमृतपाल सिंह के खिलाफ जहां पंजाब पुलिस का आपरेशन जारी है, वहीं इंटरनेट मीडिया पर इसको लेकर भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट डालने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए खालिस्तान समर्थक ट्विटर अकाउंट को भारत में बंद कर दिया गया है।संगरूर से लोकसभा सदस्य सिमरनजीत सिंह मान का ट्वीटर अकाउंट भी बंद कर दिया गया है। इसके अलावा कनाडा के सांसद व न्यू डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जगमीत सिंह का अकाउंट भी ब्लॉक हुआ है।

सांसद मान ने ट्वीट कर पंजाब पुलिस के अमृतपाल आपरेशन और उसके समर्थकों की गिरफ्तारी की निंदा की थी।अमृतपाल मामले में कांग्रेस ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वह फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।कांग्रेस के प्रदेश प्रधान अम¨रदर ¨सह राजा व¨ड़ग और नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा विधानसभा में अमृतपाल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को उठाते रहे हैं, लेकिन अब कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।
राजा वड़िंग ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डालकर कहा कि निजी स्वार्थ के कारण कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ संवैधानिक रूप से कार्रवाई की जानी चाहिए। वड़िग ने एक बार भी अमृतपाल का नाम नहीं लिया। कांग्रेस ने कानून व्यवस्था को लेकर 22 मार्च को विधानसभा का घेराव करने के निर्णय को वापस ले लिया हैं।