सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग शो इंडियन आइडल 13 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट अपने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस से दर्शकों का पिछले काफी महीनों से मनोरंजन करते आ रहे हैं। शो में कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के अलावा जज भी लोगों को खूब हंसाते हैं। जजेस की मस्ती का मजा सब लेते हैं, लेकिन कुछ लोगों को नेहा कक्कड़ की कमी शो में खल रही है। ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि जल्द नेहा फिर से अपनी जज की कुर्सी पर वापसी करने जा रही हैं।

अगले हफ्ते होगी वापसी 

नेहा कक्कड़ शो की शुरुआत से ही इंडियन आइडल 13 में बतौर जज नजर आ रही थीं। शो में हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा था। नेहा नए साल के मौके पर शो की सक्सेस पार्टी में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद वह किसी भी एपिसोड में नहीं दिखीं। ऐसे में लोगों को नेहा की कमी खल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नेहा शो में अगले हफ्ते से बतौर जज वापसी करने जा रही हैं।

इसलिए छोड़ा था शो 

नेहा कक्कड़ ने अपने कमिटमेंट के चलते इंडियन आइडल के मंच से दूरी बनाई थी। लेकिन अब नेहा फिर से शो में वापसी आने के लिए तैयार हैं। बता दें कि सीजन 12 में भी नेहा ने काम के चलते शो को बीच में ही छोड़ दिया था, जिसके बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने जज की कुर्सी संभाली थी।

ऐसा रहा अब तक का सफर 

नेहा कक्कड़ के सिंगिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेकर की थी। शो की ट्रॉफी तो नेहा अपने नाम नहीं कर सकी थीं, लेकिन धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपने काम के चलते उनकी लोकप्रियता में इजाफा होता गया। ऐसे में जब नेहा इंडियन आइडल की जज बनी तो उन्होंने सबको हैरान कर दिया था। नेहा काला चश्मा, दिलबर, साकी साकी सहित कई सुपरहिट गाने गा चुकी हैं।