बलेंजिया लगातार अपने उत्पादों का विस्तार कर रही है। कंपनी नए रेंज के प्रोडक्ट को लॉन्च करने की योजना बना रही है। बलेंजिया ने वार्नर ब्रदर्स के साथ अपनी डील को बढ़ाया है। इससे लाइसेंसिंग के साथ डिस्कवरी ग्लोबल कंज्यूमर प्रोडक्ट्स टाइ-अप में कंपनी की साझेदारी और मजबूत हो जाएगी। नई डील से कंपनी अपने उत्पाद की शृंखला में बढ़ोतरी करेगा। हाल के दिनों में बलेंजिया एक तेजी से बढ़ता हुआ ब्रांड बन गया है। अपने डिजाइन और फैशनेबल प्रोडक्ट के कारण कंपनी ने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। कंपनी की वार्नर ब्रदर्स के साथ साझेदारी इसी तरह आगे जारी रहने वाली है। डिस्कवरी, कार्टून नेटवर्क, HBO और DC जैसे कई कैरेक्टर लोगों को काफी पसंद आते हैं। बलेंजिया इन कैरेक्टर को एक अनूठे तरीके से पेश करती हैं। इसे इस तरह माना जा सकता है कि यह प्यार दिखाने का एक नया तरीका है। बलेंजिया के डायरेक्टर राहुल गुप्ता ने वार्नर ब्रदर्स के साथ हुई डील को लेकर कहा कि हम वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी ग्लोबल कंज्यूमर प्रोडक्ट्स के साथ अपनी साझेदारी जारी रखने के लिए खुश हैं। हम बेहद खुश हैं कि वार्नर ब्रदर्स ने हमारे बिजनेस को समझा भी है साथ ही हमें समर्थन भी दिया है। इनकी मदद से ही हमने बाजार में ऐसे प्रोडक्ट उतारे हैं, जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। हम अपने प्रशंसकों के लिए इसी तरह कई और प्रोडक्ट लेकर आएंगे। हमारे प्रोडक्ट बाजार में मौजूद बाकी प्रोडक्ट से बिल्कुल अलग हैं।

बलेंजिया में शामिल होंगे नए प्रोडक्ट

बलेंजिया अपनी डील में कई और रेंज के प्रोडक्ट लाएगा। इस बार हैरी पॉटर, फ्रेंड्स, गेम ऑफ थ्रोन्स, डीसी, रिक और मोर्टी, द पावरपफ गर्ल्स, वी बेयर बियर्स जैसे लोकप्रिय फ्रेंचाइजी कैरेक्टर मौजूद होंगे। इसी नई साझेदारी में कंपनी टॉम एंड जेरी, लूनी टून्स, और स्कूबी-डू और बहुत कुछ जैसे लाइसेंस देखने को मिलेंगे। इस तरह के लाइसेंस में वार्नर ब्रदर्स कंपनी को पूरी तरह से सहयोग देगा। कंपनी के पास वार्नर ब्रदर्स की 100वीं वर्षगांठ में भागीदार बनने का भी काफी अच्छा अवसर है।  

भारत में मजबूत हो रही कंपनी की साझेदारी

भारत में लोग सॉक्स को महत्वहीन वस्तु के रूप में देखते हैं। ऐसे में लोग ब्रांड की तरफ ध्यान नहीं देते हैं। ब्रांड के तौर पर बलेंजिया ने सबसे ज्यादा लाइसेंसिंग का इस्तेमाल किया है। बाकी चीजों की तुलना में सॉक्स पर लाइसेंसिंग या प्रिंटिंग करना काफी मुश्किल होता है। वहीं बुने हुए मोजों में इस तरह का प्रिंट हो पाना या डिजाइन बनाना आसान नहीं होता है। बुने हुए मोजों में डिजाइन को लेकर कई तरह की सीमाएं भी होती हैं। हालांकि, व्यापक अनुसंधान एवं विकास के बाद बलेंजिया कई तरह की रेंज लाने में सक्षम हो पाई है। बलेंजिया क्रू सॉक्स, नो शो सॉक्स, स्नीकर सॉक्स, एंकल सॉक्स, योगा सॉक्स जैसे कई रेंज ला सकता है। इस तरह की रेंज आने के बाद ये ब्रांड लोगों के दिल में अलग जगह बना लेगा। बलेंजिया अपने प्रोडक्ट को समय-समय पर नए सिरे से पेश करता है। लोगों के बीच अपनी पहचान बनाए रखने के लिए कंपनी अपने लाइसेंस को और डिजाइन को ताजा करता रहता है। कंपनी उपभोक्ता की जरूरतों से मेल खाने के लिए अपने उत्पादों को लगातार विकसित भी करता है। आपको बता दें कि बलेंजिया सॉक्स का एक ब्रांड है। ये अच्छी क्वालिटी वाले आरामदायक और स्टाइलिश सॉक्स का उत्पादक है। कंपनी ने खुद को सॉक्स इंडस्ट्री में सबसे पहले स्थान पर स्थापित किया है। आज के समय में कंपनी की पहुंच 70 से ज्यादा लाइसेंस वाली संपत्तियों पर है। इसमें डीसी कॉमिक्स, वार्नर ब्रदर्स, एचबीओ, कार्टून नेटवर्क जैसे कई लाइसेंस शामिल हैं।