नवादा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कार्यशैली के पूरे देश में जाने जाते हैं और हाल ही में उन्होंने एनडीए के जाकर विपक्षी गठबंधन को चौंकाया दिया था। लोकसभा सभा चुनाव का माहौल चल रहा है राजनीति पार्टियां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। वहीं नवादा में प्रधानमंत्री मोदी की एक रैली आयोजित की गई थी। उस रैली को नीतीश कुमार ने भी संबोधित किया था उस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और वह कुछ ऐसा कह गए कि यूजर सोशल मीडिया पर नीतीश को ट्रोल कर रहे हैं।
इस  चुनावी रैली में नीतीश कुमार के भाषण का जो हिस्सा वायरल हो गया है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सोशल मीडिया पर यह भविष्यवाणी करने के लिए ट्रोल किया गया कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें जीतेगा। 
उसमें उन्हें खुद को सही करने से पहले ‘‘चार लाख बोलते हुए और प्रधानमंत्री की ओर मुंह कर चार हजार से भी ज्यादा 4000 से अधिक कहते सुना जा सकता है। शायद वह लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट जीतने की कामना कर रहे थे। आरजेडी प्रवक्ता सारिका पासवान ने  सोशल मीडिया एक्स पर लिखा-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, मोदी जी को चार लाख से अधिक सांसद देने की सोच रहे थे लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि यह ज्यादा हो जाएगा तो बोले 4000 सांसदों से काम चल जाएगा।
बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार की उम्र 70 से ज्यादा हो चुकी है और हाल के दिनों में कुछ मौकों पर उनकी जुबान फिसलने के कारण वह कई बार खबरों में चर्चा का विषय बने हैं। वहीं एनडीए गठबंधन के जदयू नेताओं ने नीतीश कुमार के इस भाषण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, इस मामले में वह ट्रोल हो रहे हैं।