नई दिल्ली। रिलीज से पहले अजय देवगन की मैदान कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आई। अजय की इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगा, जिसको लेकर हाल ही में मैसूर के सेशन कोर्ट में याचिका पर सुनवाई हुई और अदालत ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी। 

लेकिन अब ये मामला कर्नाटक के हाई कोर्ट में पहुंचा है और जहां मैदान को अदालत की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है, जिसके चलते ये फिल्म अब कर्नाटक राज्य में भी रिलीज होगी। 

जानिए क्या है पूरा मामला

कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि मैदान की कहानी को चुराया गया है। अजय देवगन की इस फिल्म के खिलाफ एक स्क्रिप्ट राइटर अनिल कुमार ने आवाज उठाई और मेकर्स पर प्लेगरजिम का आरोप लगाया। इसको लेकर मैसूर के सेशन कोर्ट में याचिका दायक की गई, जिसके बाद मैदान की रिलीज पर रोक लगाने का आदेश आया। 

इस मामले पर अब कर्नाटक हाई कोर्ट ने संज्ञान लिया। मामले पर सुनवाई करते हुए उच्च न्यायालय ने राज्य फिल्म की रिलीज पर लगी रोक को हटा दिया है। जिसके चलते अब मैदान के मेकर्स की राहत की सांस मिली है। कोर्ट के फैसले के बाद मैदान कर्नाटक में रिलीज होगी और इससे फिल्म के कारोबार में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

बता दें कि मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें भारतीय फुटबॉल टीम के गोल्डन एरा की कहानी को दिखाया गया है। इस मूवी में अजय देवगन ने भारत के फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका को अदा किया है। 

अजय देवगन को फिल्म को मिले अच्छे रिव्यू 

मैदान फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से फिलहाल पॉजिटिव रिव्यू सामने आ रहे हैं। हर कोई अजय देवगन की इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है। माना जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन ये फिल्म कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देगी।