बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को प्यार करने वालों की कोई कमी नहीं है। उनके फैंस दुनिया के कोने-कोने में हैं। शाहरुख खान को इंडस्ट्री में 30 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। वह अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने गुड लुक्स और रोमांटिक अंदाज से भी दर्शकों का दिल जीतते हैं। उनके बंगले मन्नत पर उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस दूर-दूर से आते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के प्रशंसकों के उनके फैन पेज बनाए हुए हैं।

लेकिन हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच ने शाह रुख खान को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया, जो उनके प्रशंसकों को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर ने कहा-शाहरुख को एक्टिंग नहीं आती है

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर शो 'हद करदी' में शाह रुख खान की एक्टिंग स्किल्स और उनके लुक्स पर ऐसा कमेंट किया, जिसकी वजह से किंग खान के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। महनूर बलोच ने एक इंटरव्यू में कहा, "शाहरुख खान को एक्टिंग नहीं आती, ये मेरी राय उनको लेकर है। वह एक बहुत अच्छे बिजनेसमैन हैं और उन्हें पता है खुद को मार्केट कैसे करना है। शायद हो सकता है कि उनके फैंस मेरी इस बात से सहमत न हों और ठीक भी है। उनका व्यक्तित्व अच्छा है, उन्हें पता है कि खुद की मार्केटिंग कैसे करनी है। यहां पर काफी अच्छे एक्टर्स हैं, जोकि सफल नहीं हैं"।

गुड लुक्स के पैरामीटर में सेट नहीं होते शाह रुख- महनूर बलोच

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महनूर बलोच यहीं पर शांत नहीं हुईं। उन्होंने किंग खान के लुक्स पर भी अपनी राय दी। एक्ट्रेस ने कहा, "शाहरुख खान की पर्सनैलिटी अच्छी है, लेकिन अगर आप उन्हें सुंदरता के पैरामीटर के हिसाब से देखेंगे कि कौन हैंडसम है, तो वह इसमें फिट नहीं होते। उनकी पर्सनैलिटी और औरा इतना मजबूत है कि वह अच्छे लगते हैं। उनका एक और है, लेकिन बहुत खूबसूरत लोग हैं, जिनका कोई औरा नहीं है, इसलिए लोग उन्हें नोटिस तक नहीं करते हैं। महनूर बलोच का शाहरुख खान पर दिया गया ये विवादित बयान किंग खान के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा।