दुर्ग। नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए अच्‍छी खबर है। दरअसल, छत्‍तीसगढ़ में बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए लगातार अलग-अलग जिलों में रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। इसी सिलसिले में दुर्ग जिले में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की कंपनी में 5500 से अधिक युवाओं को नौकरी दी जाएगी। इस पूरे संबंध में उपसंचालक रोजगार आरके कुर्रे ने बताया कि एकदिवसीय रोजगार मेला 10 अगस्‍त को सुबह 10:30 से भिलाई के लाईवलीहुड कालेज में आयोजित होगा।

रोजगार मेला में नीड्स मैनपावर सपोर्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड 5500 से अधिक पदों पर नियुक्ति करेगी, जिसमें लाइन आपरेटर के 1000 पद, क्वालिटी चेकिंग आपरेटर के 500 पद, इलेक्ट्रिशियन व टेक्निशियन के 2000 पद एवं रोबो आपरेटर व इलेक्ट्रिशियन के 2000 पदों पर भर्ती की जाएगी।

जानें कैसे करें आवेदन

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र दुर्ग के उप संचालक आरके कुर्रे के अनुसार इच्छुक आवेदक समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण एवं अंकसूची, पहचान पत्र  रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छत्‍तीसगढ़ निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र के साथ रोजगार मेला में आएं।आवेदक भिलाई के सेक्टर 6 में स्थित लाईवलीहुड कालेज में 10 अगस्त को सुबह 10.30 बजे से उपस्थित होकर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा पद, योग्यता, आयु एवं अनुभव से संबंधित जानकारी आवेदक रोजगार मेला स्थल पर प्राप्त कर सकते हैं।