कुछ समय पहले जब कलर्स चैनल पर बालिका वधु नाम का टीवी सीरियल आता था तो हर घर में लोग सीरियल की कास्ट को बेहद पसंद करने लगे थे। इस सीरियल में बालिका वधु आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर ने अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था। टीवी सीरियल बालिका वधू से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस करियर की शुरुआत करने वाली अविका ने अपने करियर में ‘ससुराल सिमर का’ में काम करने के बाद से काफी वाहवाही लूटी थी।

अब छोटी सी आनंदी काफी ग्लैमरस हो गई है। इसके साथ ही वो जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका की फैन फॉलोइंग अब पहले से भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। लोग उन्हें स्टाइल ऑइकन मानने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज को काफी पसंद करते हैं। अविका हर लुक में काफी प्यारी लगती हैं। आज हम भी आपको अविका के कुछ ऐसे ग्लैमरस लुक्स दिखाएंगे, जिन पर से नजर हटाना बेहद मुश्किल होगा।

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अविका

अविका इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में अविका का अंदाज काफी स्टाइलिश है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अविका ने मेसी हेयर स्टाइल को चुना है।

सूट में अविका

लाइट कलर के इस सुट में अविका काफी प्यारी लग रहीं हैं। इसके साथ उन्होंने कानों में चांद बालियां पहनी हैं। खुले बालों में उनका अंदाज बेहद खूबसूरत लग रहा है।

पर्पल गाउन में अविका का स्टाइलिश अंदाज

पर्पल कलर के गाउन में अविका काफी स्टाइलिश लग रहीं हैं। ये कलर भी उन पर काफी जच रहा है।

जींस में दिखाया हॉट अवतार

जब अविका ने ट्यूब टॉप - जींस में अपनी फोटोज शेयर की थी, तो इसमें उनका काफी हॉट अवतार देखने को मिला था। फोटोज में अविका ने काफी अलग तरीके से पोज दिए थे।

पिंक लहंगे में अविका

गुलाबी रंग के लहंगे में अविका बला की खूबसूरत लग रहीं थीं। इसमें उन्होंने बालों को खुला रखा था। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने कानों में इयररिंग्स पहने थे।