एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों इंडस्ट्री में टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाए हैं। हाल ही में दोनों नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज-2' में नजर आए हैं। ये फिल्म 29 जून को ओटीटी पर रिलीज हुई है। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। इसी बीच अब उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में तमन्ना ने को-एक्टर विजय वर्मा से अपने एक्स-पार्टनर को लेकर ऐसी बात कही कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे।

तमन्ना भाटिया ने एक्स संग रोमांस को लेकर पूछा ऐसा सवाल?

तमन्ना भाटिया के वीडियो को हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में तमन्ना, एक्टर  विजय वर्मा से पूछती हैं- एक्स के साथ रोमांस? हां और ना? सवाल पर जवाब देते हुए विजय कहते हैं- 'जिसकी जो जरूरत' विजय का ऐसा जवाब सुनकर तमन्ना हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं- हां, हम कौन होते हैं जज करने वाले। इसके बाद फिर विजय कहते हैं- अगर आप दोनों सिंगल हैं, दुनिया में खुली तोपों की तरह तैर रहे हैं, तो किसे फर्क पड़ता है?

ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन देखने पर विजय वर्मा ने कही ये बात!

विजय वर्मा इसी वीडियो में आगे ऑनस्क्रीन इंटीमेसी सीन को पर्दे पर देखने को लेकर भी बात करते नजर आए। उन्होंने कहा, 'बचपन में एक बार जब वह अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ 'राजा हिंदुस्तानी' देखने गए थे, उस वक्त जब आमिर खान और करिश्मा कपूर का वो किसिंग सीन आ तो सभी उसे देखकर जम गए। विजय वर्मा कहते हैं, उस दौर की हिंदी फिल्मों में ऐसा कम देखने को मिलता था। वह किस खत्म ही नहीं हुआ और वह ऐसा लगा कि एक घंटे तक चला है।' विजय वर्मा का यह किस्सा सुनकर तमन्ना भाटिया अपनी हंसी को नहीं रोक पाती हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।