डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए रिंकू सिंह को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए मैच के आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर टीम के लिए जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ी के इस कारनामे ने उन्हें रातोंरात स्टारडम दिला दिया।

टीम इंडिया में शामिल होना सपना-

ऐसे में रिंकू के लिए टीम इंडिया में शामिल होना किसी सपने से कम नहीं है। बीसीसीआई ने रिंकू को टीम इंडिया से बुलावा मिलने पर अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रिंकू ने केकेआर के लिए आईपीएल 2023 में लगाए पांच छक्कों की एक झलक पेश की है। इसके बाद उन्होंने तब से लेकर अब तक अपनी जिंदगी में आए बदलाव पर बात की।

आईपीएल ने बदली जिंदगी-

रिंकू ने कहा कि आईपीएल 2023 के उन लगातार पांच छक्कों के बाद जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। मेरे घर वाले काफी खुश थे। रिंकू ने आगे कहा कि सब यह चाहते थे कि मैं टीम इंडिया के लिए खेलूं और सब मुझे टीवी पर देखना चाहते थे। सब कुछ काफी अच्छा था।

घर पर खुशी का माहौल-

घर पर सभी लोगों ने टीम इंडिया में सिलेक्शन होने पर डांस किया। घर पर काफी खुशी थी। जब भी मैं घरवालों से बात करता हूं, हम सभी लोग रोने लगते हैं। रिंकू ने आगे बताया कि वो कुछ खास पारी थी, जिसके बाद लोगों ने मुझे जानना शुरू किया और मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं।