छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एनएच 49 में होनें वाले सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है। इसी क्रम में सोमवार की दोपहर खरसिया-शक्ति मार्ग में तेज रफ्तार ट्रेलर ने एक बोलरो को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बोलेरो सवार आधे दर्जन से भी अधिक लोग घायल हो गए हैं। ये सभी एक ही परिवार के हैं और लिंजीर गांव के रहने वाले हैं। 

घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया है। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही खरसिया पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को सिविल अस्पताल खरसिया में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बोतल्दा के पास सोमवार की दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक सीजी 15 सी 7394 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बोलेरो क्रमांक सीजी 13 सी 7394 को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बोलेरों में सवार आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं बोलेरो वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। अचानक घटी इस घटना के बाद से मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई और फिर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी खरसिया थाने में दी। इस घटना के बाद से आरोपी ट्रेलर चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है।
 
बताया जा रहा है कि बोलेरो में एक ही परिवार के करीब आठ से नौ लोग सवार थे और वे बिलासपुर के पंडरी तालाब से वापस अपने गांव आ रहे थे इसी दौरान जब वे बोतल्दा रॉक गार्डन के पास पहुंचे ही थे कि खरसिया से शक्ति की तरफ जा रहे एक ट्रेलर ने बोलेरो को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में तीन घायल बोलेरो के अंदर ही फंसे रहे जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर अस्पताल भेजा जा सका है।

कार सवार घायलों के नाम
1.कलावती गुप्ता, 42 साल
2.गुरूबारी गुप्ता, 50 साल
3.जमुना गुप्ता, 48 साल
4.जोगी गुप्ता, 55 साल
5.गनेश गुप्ता, 62 साल
6.ललिता गुप्ता, 50 साल
7.अनुछाया, 40 साल
8. जानक बारीक, 60 साल
9. सुरतलाल 38 साल