दुनिया के शीर्ष दो सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट ने अपने परिवार के कुछ चुनिंदा लोगों के साथ पेरिस में लंच किया। इस दौरान मस्क की मां मेय मस्क और अरनॉल्ट के साथ उनके दो बेटे एंटोनी और एलेक्जेंडर अरनॉल्ट भी थे।

पेरिस क्यों गए एलन मस्क?

एलन मस्क यूरोपीय देश फ्रांस की राजधानी पेरिस में Viva Technology conference में भाग लेने गए थे। ये इवेंट 14 जून से लेकर 17 जून तक पेरिस में आयोजित किया जा रहा है। इस एनुअल कॉन्फ्रेंस को पब्लिसिस ग्रुप एसए और लेस इकोस द्वारा आयोजित किया जाता है, जो कि एलवीएमएच के स्वामित्व वाली कंपनी है। Viva Technology conference को यूरोप का सबसे बड़ा स्टार्टअप और टेक इवेंट माना जाता है, जिसमें दुनिया के बड़े-बड़े टेक लीडर्स, इन्वेस्टर्स और स्टार्टअप आते हैं।

मस्क और अरनॉल्ट थे ऑफिशियल स्पीकर

एलन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट इस वार्षिक कॉन्फ्रेंस में ऑफिशियल स्पीकर थे। इसके अलावा फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन और सेल्सफोर्स के सह-संस्थापक मार्क बेनिओफ भी स्पीकर की लिस्ट में शामिल थे।

इस्टाग्राम पर तस्वीरें हुई वायरल

एलन मस्क के साथ लंच की तस्वीरें एंटोनी अरनॉल्ट की ओर से शेयर की गई है। तस्वीरें आने के बाद वायरल हो गई। इन तस्वीरों में एलन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

एलन मस्क और बर्नार्ड अरनॉल्ट के पास 435 अरब डॉलर की संपत्ति

ब्लूमबर्ग बिलेनियर इंडेक्स के मुताबिक, टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के पास 233 अरब डॉलर की संपत्ति है और वे दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। एलएमवीएच के मालिक बर्नार्ड अरनॉल्ट के पास करीब 202 अरब की संपत्ति है और दुनिया के अमीरों की सूची में उनका नाम दूसरे नंबर पर आता है।