अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस शो में नजर आए सभी किरदारों को पसंद करने वाले फैंस की अपनी एक अलग सूची है। फैंस लंबे वक्त से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। हाल में ही इसके तीसरे सीजन के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जिसमें बताया गया था कि इसे 5 जुलाई 2024 को रिलीज किया जाएगा। अब इसके ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी सामने आई है।  

इस तारीख को रिलीज होगा ट्रेलर

मिर्जापुर के बहुप्रतीक्षित तीसरे सीजन के रिलीज डेट की घोषणा के बाद से दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है। इस सीजन को लेकर सामने आए नए अपडेट मे ट्रेलर की रिलीज डेट पर से पर्दा हटा है। निर्माताओं ने तीसरे सीजन के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। लंबे समय से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अपडेट जारी कर ट्रेलर के रिलीज डेट की जानकारी दी है। इस पोस्ट के मुताबिक, 'मिर्जापुर' के इस बहुप्रतीक्षित सीजन का ट्रेलर 20 जून को रिलीज किया जाएगा। 

दिखेगा पंकज त्रिपाठी और अली फजल का जादू

'मिर्जापुर' सीरीज में कई नामचीन कलाकार नजर आए हैं। सीरीज में पंकज त्रिपाठी को 'कालीन भैय्या' और अली फजल को 'गुड्डू पंडित' की भूमिका में काफी पसंद किया गया है। इनके अलावा दिव्येंदु शर्मा भी 'मुन्ना त्रिपाठी' के किरदार में सीरीज के पहले दो सीजन के लिए काफी महत्वपूर्ण कड़ी साबित हुए थे। इन कलाकारों के अलावा इस सीजन में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता गौर, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा ,राजेश तैलंग आदि भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर के निर्देशन में बनी इस गैंगस्टर क्राइम थ्रिलर को एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।