सारा अली खान और विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ ही दिनों में फिल्म रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। विक्की कौशल और सारा अली खान हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद शहर गए हुए थे। जहां दोनों ने प्रमोशन के साथ-साथ खूब मस्ती की। बीती रात सारा और विक्की ने आईपीएल का फिनाले मैच भी एंजॉय किया। दोनों ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत पर स्टेडियम में जमकर जश्न भी मनाया।

कहां जा रहे हैं विक्की और सारा ?

अहमदाबाद के बाद अब सारा अली खान और विक्की कौशल जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के लिए लखनऊ रवाना हो गए हैं। इस बीच एक्टर ने जर्नी से अपना एक वीडियो इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है।

कैसी है सारा की कंडीशन ?

वीडियो में विक्की कौशल ने अपनी कार का व्यू भी दिखाया। विक्की के बगल में नींद के नशे में धुत सारा अली खान सोती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी आंखों पर स्लीपिंग मास्क लगा रखा था और चलती कार में मस्त होकर सो रही थीं।

पोस्ट में एक्टर ने क्या कहा ?

विक्की कौशल ने पोस्ट के कैप्शन में अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि उनकी नींद नहीं पूरी हो पाई है और अब वे फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ जा रहे हैं। एक्टर ने लिखा, "नींद हुई नहीं है पूरी, आपसे मिलना है जरूरी...नवाबों के शहर है हम आ रहे! इस शुक्रवार मूवी जो हम ला रहे!"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जरा हटके जरा बचके के बारे में बात करें तो ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। सारा अली खान और विक्की कौशल फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। वहीं, लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म का डायरेक्शन किया है। जरा हटके जरा बचके 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।