नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) का सामना आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से है। आरसीबी (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली गजब की फॉर्म में हैं। हालांकि, विराट कोहली ने अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब भी मैच में बुरी स्थिति होती है तो वह सबसे कोने वाली सीट पकड़ लेते हैं।

विराट कोहली (Virat Kohli) के पास इस टूर्नामेंट में यह साबित करने का मौका है कि टी20 क्रिकेट के प्रति उनकी क्या रणनीति है। इन दिनों जब कई युवा खिलाड़ी अपनी चमक बिखेर रहे हैं तब वह एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वह पहली ही गेंद से गेंदबाज पर आक्रमण करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए हैं। हालांकि, इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने एक वायरल वीडियो में अपने सबसे बड़े डर के बारे में खुलासा किया।

कोहली पकड़ लेते हैं कोने वाली कुर्सी

कोहली ने आरसीबी पॉडकास्ट में बोलते हुए कहा, मैं अशांति से बहुत डरता हूं। हे भगवान, मैं बहुत मूर्ख और मूर्ख जैसा दिखता हूं। जब भी मैच में कोई बुरी स्थिति होती है, तो मैं सीट के किनारों को पकड़ने वाला पहला व्यक्ति होता हूं। इसलिए मुझे ऐसा लगता है, जैसे मैं चला गया हूं।

गजब की फॉर्म हैं विराट

कोहली आईपीएल के 17वें सीजन में शानदार फॉर्म में हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज के नाम पहले ही एक शतक है और उन्होंने 5 मैचों में 105.33 की औसत से 316 रन बनाए हैं। इस साल आईपीएल में विराट की टीम आरसीबी की शुरुआत खराब रही है और उसने अब तक अपने पांच मैचों में से केवल एक ही जीत हासिल की है। उनकी अगली चुनौती गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ है।