विटामिन ई स्किन केयर के लिए खूब फायदेमंद होता है, वहीं इसे आसानी से स्किन केयर में शामिल किया जा सकता है। स्किन से नेल्स तक, इसे कई तरह से यूज कर सकते है। स्किन से लेकर नेल्स तक के लिए ये काफी फायदेमंद होता है। इसे बालों के लिए भी खूब फायदेमंद माना जाता है। विटामिन ई का तेल कई तरीकों से बाजार में मिलता है, जैसे फेस सीरम, क्रीम वगैराह। आप इसे कैप्सूल के फॉर्म में भी खरीद सकते हैं। ये कैप्सूल आसाना से मिलते हैं और इन्हें इस्तेमाल करने का तरीका भी काफी सिंपल है।  

1) खूबसूरत नेल्स के लिए मसाज : खूबसूरत नेल्स हर लड़की को पसंद होते हैं। हालांकि जब आप इनकी कम केयर करते हैं तो ये खराब होने लगते हैं। हेल्दी नेल्स के लिए बस कैप्सूल ऑयल की  बूंद लें और इसका इस्तेमाल क्यूटिकल्स की मालिश करने के लिए करें। सूखे नाखूनों को ठीक करने के लिए ये बेहतरीन है। थोड़ी ही दिन इस्तेमाल करने के बाद आपको नेल्स के आसपास सॉफ्ट स्किन नजर आने लगेगी।

2) निशान मिटाने में मददगार  : स्किन पर अक्सर कई तरह के निशान रह जाते हैं, ये एक्ने या पिंपल के बाद के हो सकते हैं। ये निशान आपकी खूबसूरती को बिगाड़ सकते हैं। अगर आप इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो कैप्सूल में मौजूद ऑयल का इस्तेंमाल करें। हालांकि इस बात का ध्यान रखें कि आप बहुत ज्यादा इस ऑयल का इस्तेमाल न करें क्योंकि ये काफी चिपचिपा होता है। रात को सोने से पहले इस जेल को पूरे चेहरे पर लगाएं। दाग-धब्बों को हटाने के साथ ये स्किन को कसने वाले एजेंट के रूप में भी काम करता है।

3) एक्ने को करेगा कम : एक्ने एक कॉमन परेशानी है। इससे बचने के लिए आप विटामिन ई ऑयल का इस्तेमाल कर सकते हैं। पिंपल्स को दूर करने के लिए सबसे प्रभावी तरीके से काम करने वाला उपाय माना जाता है।
 
4) सनबर्न के लिए फायदेमंद : बहुत ज्यादा धूप वाले दिनों में एक्सपोजर के कारण सनबर्न हो जाता है, इसके लिए कैप्सूल से जेल निकालकर प्रभावित जगह पर लगाएं। यह उस नमी को फिर से भरने में मदद करता है ।