भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव बना हुआ है.इस बीच कंपनियों के तिमाही नतीजे भी सामने आ रहे हैं.इन तिमाही नतीजों में BHEL और INFO EDGE भी शामिल है.भेल ने हाल ही में अपने तिमाही नतीजों को जारी किया है.भेल को तीसरी तिमाही में 42.3 करोड़ का नेट प्रॉफिट हुआ है.वहीं दूसरी तरफ INFO EDGE ने तीसरी तिमाही में 116.5 करोड़ रुपये का घाटा दर्ज किया है.दोनों ही शेयर काफी सुर्खियों में हैं.

Info Edge

Info Edge की बात की जाए तो CLSA ने इसे Underperform रेटिंग दी है और टारगेट प्राइज 4000 रुपये का रखा है.वहीं JPMorgan ने इसे Overweight रेटिंग दी है और टारगेट प्राइज 5600 रुपये से 5300 रुपये कर दिया है.इसके अलावा Goldman Sachs ने इसे Sell करने की राय दी है.वहीं टारगेट प्राइज 3270 रुपये से घटाकर 3250 रुपये कर दी है.इसके अलावा Nomura ने इसे Buy रेटिंग दी है.हालांकि टारगेट प्राइज 5020 रुपये से घटाकर 4940 रुपये कर दिया है.

BHEL

वहीं अगर BHEL की बात की जाए तो भेल ने तिमाही आंकड़े काफी अच्छे रिलीज किए हैं और प्रॉफिट भी दर्ज किया है लेकिन ब्रोकरेज हाउस इस पर ज्यादा दिलचस्प दिखाई नहीं देते हैं. Morgan Stanley ने भेल को Underweight रेटिंग दी है और इसका टारगेट प्राइज 34 रुपये रखा है.वहीं Nomura ने इसकी रेटिंग Neutral रखी है और इसका टारगेट प्राइज 79 रुपये रखा है.

Share Price

बता दें कि 13 फरवरी 2023 को भेल करीब 72 रुपये के आसपास शेयर मार्केट में ट्रेड कर रहा था.वहीं INFO EDGE करीब 3373 रुपये पर कारोबार कर रहा था.दोनों ही शेयरों में कारोबार के पहले हाफ में गिरावट देखने को मिली है.