शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं। फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। बड़े पर्दे पर जब भी इनकी एंट्री होती है, तो फैंस सिटियां और तालियों से इनका स्वागत करते हैं। दोनों ही दिग्गज एक दूसरे को काफी पसंद भी करते हैं। अमिताभ और शाहरुख के कई किस्से लोगों के बीच काफी मशहूर हैं, एक बार शाहरुख ने अमिताभ को ऐसा कुछ बोल दिया था जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी और यह सब ऑन कैमरा हुआ था।

शाहरुख खान के मन में जो आता है उसे बोलने से वह कभी हिचकिचाते नहीं। वह अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अपने शुरुआती दौर में शाहरुख ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ को लेकर ऐसा कुछ कहा था कि उन्हें इसके लिए माफी मांगनी पड़ी थी।

दरअसल शाहरुख से इंटरव्यू के दौरान अमिताभ की महानता को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि वो ग्रेटेस्ट हो सकते हैं लेकिन मैं ग्रेटेस्ट से थोड़ा बेहतर हूं। इसके बाद जब दोबारा से शाहरुख उसी मीडिया हाउस को इंटरव्यू देने पहुंचे तो उनके सुर बदल गए। उनसे जब फिर से इस मसले पर बात की तो उन्होंने पलटी मार दी।

इसी मसले पर शाहरुख ने कहा कि बचपना था उस समय और बचपन में ऐसी बातें हर कोई कर देता है। बच्चा समझ कर माफ कर दें। मैं सबको को बोलूंगा की अपने ऊपर भरोसा रखें लेकिन उस जवानी की उम्र में ऐसा थोड़ा बहुत ओवर कॉन्फिडेंस होता है और आदमी गलती कर देता है। लैक ऑफ एजुकेशन के चलते मैंने शायद ऐसा कहा होगा।

बता दें कि पठान के ब्लॉकबस्टर होने के बाद शाहरुख बेहद खुश हैं। काफी वक्त के बाद उनकी कोई फिल्म हिट हुई। इसके बाद लोग उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर दमदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से जुड़ी कईं जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जिन्होंने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।