उज्जैन  ।  नमक मंडी में ज्ञान मंदिर के समीप बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे कुछ बदमाशों ने अंतु भाया नाक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। युवक अपने घर के बाहर ही बैठा था। उसी दौरान हमला किया गया है। खाराकुआं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि बुधवार को ही युवक की शादी की वर्षगांठ थी। पुलिस ने बताया कि अंकुर उर्फ अंतु भाया पुत्र गोपाल शर्मा उम्र 45 वर्ष निवासी कलालसेरी की कुछ लोगों ने बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे घर के समीप ही चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

युवक के सिर पर फर्शी से भी किया हमला

सिर पर फर्शी से भी हमला किया गया है। अंतु के परिचित दारासिंह का किसी कुणाल नामक युवक से विवाद हुआ था। इसकी जानकारी अंतु को लगी थी। अंतु ने दोनों पक्षों को चर्चा करने के लिए अपने घर के बाहर ही बुला लिया था। अंतु के साथ दारासिंह व ललित मंगेश नामक व्यक्ति थे। कुणाल के साथ भी कुछ लोग आए थे। बातचीत के दौरान कहासुनी होने पर कुणाल व उसके साथियों ने अंतु पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं सिर पर भी फर्शी मार दी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दारासिंह व ललित मौके से भाग निकले।

शादी की थी वर्षगांठ

अंतु प्रापर्टी का काम करता था। उस पर सट्टा चलाने के भी मामले थे। बुधवार को उसकी शादी की वर्षगांठ थी। रात करीब डेढ़ बजे उसने अपनी पत्नी को फोन कर खाना लगाने के लिए भी कहा था। मगर काफी देर तक अंतु घर नहीं पहुंचा और बाहर से आवाज आने पर पत्नी ने खिड़की से झांककर देखा तो कुछ लोग अंतु से मारपीट कर रहे थे। इस पर उसने अपने स्वजन को इसकी जानकारी दी।

घटनास्थल से मिली शराब की बोतल

पुलिस को घटनास्थल से एक शराब की बोतल, खून लगा शर्ट तथा एक जोड़ चप्पल मिली है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।