वैलेंटाइन वीक को प्यार का महीना कहा जाता है। जिसमें हर कोई अपने-अपने पार्टनर को अपने प्यार का एहसास दिलाता है। इससे रिश्तों में मिठास के साथ-साथ मजबूती बढ़ती है। लोग वैलेंटाइन वीक के दौरान कई तरह की तैयारी करते हैं। वैलेंटाइन डे के दिन लोग अपने-अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में हर लड़की अपने पार्टनर के सामने खूबसूरत दिखना चाहती है।लड़कियों को अपनी डेट नाइट के लिए आउटफिट डिसाइड करना काफी कठिन लगता है।अगर आप भी इसी तरह की दुविधा में हैं तो आपकी इस परेशानी का समाधान हमारे पास है। दरअसल, आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनके लुक्स देखकर आप वैलेंटाइन लुक रिक्रिएट कर सकती हैं। हम बात कर रहे हैं कृति सेनन के बारे में, जो अपने स्टाइल की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। लोगों को भी उनका हर अंदाज बेहद पसंद आता है।

रेड ड्रेस

अगर आप डेट नाइट पर जा रहीं तो इस तरीके की ड्रेस आपके लिए बेहतर ऑप्शन हैं। ये ड्रेस आपकी पर्सनैलिटी को और ज्यादा गॉर्जियस बनाती है। इसके साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग हाई हील्स और हूप इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं।

शिमरी हॉट ड्रेस

इस तरह की शिमरी ड्रेस आपको हॉट दिखने में मदद कर सकती हैं। इसके साथ मेकअप का जरा ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा। इसे कैरी करके आपका लुक काफी प्यारा लगेगा।

पिंक स्लिट ड्रेस

अपनी डेट नाइट में आप इस तरह की पिंक स्लिट ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ हील्स पहनना ना भूलें। वहीं अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को खुला ही रखें।

ऑफ शोल्डर गाउन

अपने पार्टनर के सामने अलग दिखने के लिए आप इस तरह की ड्रेस कैरी कर सकती हैं। इस ब्राउन स्लिट गाउन में आप बेहद स्टाइलिश दिखेंगी।

पिंक शॉर्ट ड्रेस

वन शोल्डर पिंक ड्रेस में आपका गुलाबी निखार जलवा बिखेर सकता है। इसके साथ पोनीटेल बनाएं और पैरों में हाई हील्स पहनें।

पहने इस तरह की रेड ड्रेस

वैलेंटाइंन डेट के लिए इस तरह की रेड ड्रेस एक बेहद बेहतर ऑप्शन हो सकती है। इसे आप अगर अपनी डेट नाइट पर पहन कर जाएंगी तो इसे देखकर आपका पार्टनर आप पर से नजरें नहीं हटा पाएगा। इस तरह की ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला ही रखें।

साड़ी पहन कर करें पार्टनर को इंप्रेस

अगर आपके पार्टनर को आप एथनिक वियर में खूबसूरत लगती हैं तो साड़ी पहन कर आप उन्हें सरप्राइज दे सकती हैं। जन्नत की तरह साड़ी कैरी करके आप खूबसूरत के साथ-साथ स्टाइलिश लग सकती हैं।

जींस-टॉप पहन कर रहें कैजुअल

अगर आप अपनी डेट नाइट में सिंपल रहना चाहती हैं तो जन्नत की तरह ही जींस-टॉप कैरी कर सकती है। इस तरह का आउटफिट दिन के लिए काफी बेस्ट है।

ब्लू ड्रेस में दिखाएं हॉट अवतार

अगर आप अपने पार्टनर के सामने हॉट दिखना चाहती हैं तो इस तरह की ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ हाथों में एक क्लच ले सकती हैं। ताकि आप खुद को स्टाइलिश दिखा सकें।